2015 की टॉपर IAS टीना डाबी दूसरी बार शादी करने जा रही हैं

शिक्षा प्रतिनिधि द्वारा
जयपुर, 29 मार्च। यूपीएससी टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वह फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनके इस पोस्ट के बाद से लगातार टीना डाबी सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है आपकी दी हुई मुस्कान मेरे चेहरे पर है। दिलचस्प बात है कि टीना राजस्थान कैडर के ही एक आईएएस अधिकारी से शादी करने जा रही हैं।
टीना डाबी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे देखा जा सकता है कि वह 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही है। उन्होंने प्रदीप से सगाई की तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ना सिर्फ टीना बल्कि प्रदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए इस खबर की जानकारी लोगों को दी है। तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। टीना ने जहां लाल रंग की साड़ी पहन रखी है तो प्रदीप ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा हैा।
गौर करने वाली बात है कि टीना डॉबी ने 2016 में सिविल सेवा की परीक्षा में टॉप किया था। अहम बात है कि टीना डाबी दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने आईएएस अधिकारी अतहर खान से 2018 में शादी की थी। हालांकि दोनों ने 2020 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त अतहर राजस्थान में ही तैनात थे लेकिन रिटायर होने के बाद वह जम्मू कश्मीर वापस चले गए।

2015 IAS toppers Tina Dabi and Athar Aamir-ul-Shafi marry in Pahalgam |  Latest News India - Hindustan Times

बता दें कि टीना डाबी और अतहर खान जब लबासना में ट्रेनिंग कर रहे थे तो इस दौरान दोनों के बीच रिश्ते काफी चर्चा में थे। दोनों के बीच रिश्तों की बात मीडिया में भी सामने आई थी। जिसके बाद दोनों ने शादी की, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी। गौरतलब है कि टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वह अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेरणात्मक पोस्ट डाला करती हैं।
डॉक्टर प्रदीप गवांडे की बात करें तो वह 2013 बैच के राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। वह फिलहाल ऑर्कियोलॉजी एंड म्युजियम के डायरेक्टर हैं। दिलचस्प बात यह है कि फरवरी माह के बाद से प्रदीप की सभी इंस्टाग्राम पोस्ट पर टीना डाबी का लाइक है।

Related posts

Leave a Comment